Headlines
Loading...

हिंदी में जानकारियां ब्लॉग के बारे में 



आप सभी का स्वागत है www.hindimejankariyan.com पर, जो की एक डिजिटल मार्केटिंग, तकनीकी , फैक्ट , ऑनलाइन एअर्निंग वेबसाइट (digital marketing, online earning, fact ,Technology Blog) है. इस वेबसाइट का लक्ष्य ही सभी लोगों को अपनी भाषा में हिंदी में सभी जानकारियां मिल सकें


जब हमने नए Blog बनाने के विषय में सोचा तब हमने पाया की विभिन्न जानकारियां अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध हैं. लेकिन हिंदी में नहीं है  जिसकी वजह से बहुत से लोगों को सही रूप से समझने में काफ़ी तकलीफों का सामना करना पड़ता है. इसलिए हम कुछ ऐसा करना चाहते है की  जिससे इस समस्या को दूर किया जा सके। 


www.hindimejankariyan.com में हम चाहते हैं की मेह्जुदा सभी कठिन विषयों को कैसे सरल और सुलभ तरीके से हिंदी में उपलब्ध किया जाये, जिसे कोई भी हिंदी भाषीय आसानी से समझ सके। 


हम इस वेबसाइट पर देश दुनिया में घट रही वो सभी चीज़ों से लोगों को वाकिब करते हैं जिन्हें उन्हें आज के समय में जाना जरूरी है, हम मुख्य रूप से cover करते हैं , Digital marketing, trending topics, fact, online earning tricks, startup news and startup ideas, latest news, tech articles, product reviews आदि।  


HindiMejankariyan का Technology वाला section पूरी तरह से समर्पित हैं latest Tech के विषय में. वहीँ अगर आप भी एक तकनिकी प्रेमी हैं और खुद को हमेशा updated रखना चाहते हैं Technology दुनिया में घट रहे हरकतों से. तब हमारा यह Techonlogy Section आपकी काफी मदद कर सकता है। 


hindimejankariya की सबसे ख़ास बात यह है की यहाँ पर सभी आर्टिकल्स पोस्ट आपको well researched और detailed वाले मिलेंगे. इससे होता ये है की आपको कहीं दूसरी जगह जाने की कोई भी जरुरत नहीं पड़ती है. वहीँ आप अपने सवाल भी comments में पूछ कर उनका सही जवाब प्राप्त कर सकते हैं. वहीँ हम समय समय पर उन articles को update भी करते रहते हैं जिससे की हमारे द्वारा लिखी गयी कोई भी content Outdated न हो जाये. उम्मीद करते हैं आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा। 


AUTHOR-  SUBODH PRASAD ( POPULARLY KNOWN AS SUBODH DANGWAL )


आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद्।