Headlines
Loading...
 बड़ी खबर : उत्तराखंड में 11 मई से 18 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू

बड़ी खबर : उत्तराखंड में 11 मई से 18 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू

 बड़ी खबर : उत्तराखंड में 11 मई से 18 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू 

उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला राज्य में लगातार कोरोना संक्रमण की बढ़ती स्थिति को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू को 11 मई से 18 मई तक बढ़ा दिया है। इस दौरान सभी एसेंशियल सेवाएँ जारी रहेंगी। कल 1:00 बजे तक खुलेंगे फल दूध सब्जी मांस मछली और आवश्यक सेवाओं की दुकाने , जबकि 13 तारीख को 7 बजे से 10 बजे तक ही दुकानें खुलेंगी। 

uttarakhand-corona-curfew-latest-updates


इस दौरान सब्जियां, फल, मीट, दूध की दुकान खुलेंगी. दुकानें प्रतिदिन 10 बजे तक ही खुलेंगी, बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को स्मार्ट सिटी पोर्टल पर रजिस्टर करना आवश्यक होगा, साथ ही 72 घंटे की आरटीपीसीआर रिपोर्ट के बिना एंट्री नही, प्रवासियों को एक हफ्ते क्वारेंटाइन रहना होगा। 


गर्भवती महिलाओं/रोगियों को इलाज के लिए जाते समय वैलिड आईडी/डॉक्टर का प्रेस्क्रिप्शन/मेडिकल पेपर्स दिखाने पर आवाजाही की मंजूरी मिलेगी वहीं वैलिड टिकट दिखाने पर ही एयरपोर्ट/रेलवे स्टेशन से आने-जाने वालों को मंजूरी मिलेगी।  अधिकतम 20 लोग ही शादी समारोह, शव यात्रा में शामिल हो सकेंगे। 

शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने कहा कि लोगों की रक्षा करने के लिए राज्य सरकार ने लिया है बड़ा फैसला अब 11 मई से लेकर 18 मई तक पूरे राज्य में जारी रहेगा कोविड-19 कर्फ्यू


0 Comments: