आम आदमी पार्टी ने 2022 के उत्तराखंड विधानसभा चुनावों को लेकर पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुकी है। उत्तराखंड में भी केजरीवाल सदस्यता अभियान को मिले अपार सफलता को देखते हुए आप का हर कार्यकर्ता जोश से भर गया है । आज आप के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी ने प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस वार्ता करते हुए आगामी चुनावों को देखते हुए अपनी सोशल मीडिया टीम की सूची जारी की और कहा AK 7000 अभियान के तहत 7000 सोशल आर्मी टीम बनाएगी आप। 




किस किस को मिली आप के सोशल विंग में बड़ी जिम्मेदारियां

आप उत्तरखंड की सोशल मीडिया टीम को लीड करने की जिम्मेदारी युवा आसुबोध दिओरी को मिली है जो की पहले से ही आप उत्तरखंड सोशल मीडिया टीम को लीड कर रहे हैं, जबकि को लीड अनुभवी दीप प्रकाश पंत, चंदन जोशी, मनीष तिवारी, नीरज फर्सवान, आकाश मोहन दीक्षित करेंगे।


 ये होंगे डिस्ट्रिक्ट में सोशल मीडिया इंचार्ज 

इसके अलावा आप उत्तरखंड ने हर डिस्ट्रिक्ट में सोशल मीडिया इंचार्ज रखे हैं जिससे सोशल मीडिया के जरिए सशक्त रूप से आप जनता के बीच जा सके। अल्मोड़ा से सोशल मीडिया डिस्ट्रिक्ट इंचार्ज चंद्र शेखर भट्ट, नैनीताल से मनोज सिंह शाही, पिथौरागढ़ से अशोक पांडे, उधम सिंह नगर से आयुष मेहरोत्रा,आमिर हुसैन, बागेश्वर से भीम कुमार, चंपावत से जीवन बिष्ट, देहरादून से सत्यम भाटिया,सुधीर कुमार पंत, हरिद्वार से पुलकित गोयल,अर्जुन भंडारी, चमोली से अनुराग पोखरियाल, रुद्रप्रयाग से सुनील भट्ट, टिहरी से रोहन रावत, उत्तरकाशी से नितिन चौहान, पौड़ी से अमन रावत को बनाया गया है जो जिले में सक्रियता के साथ सोशल मीडिया के जरिए आप को मजबूत करेंगे । इसके अलावा आप ने 70  विधानसभा में भी 70 सोशल इंचार्ज नियुक्त किए हैं। 


AK 7000 अभियान के तहत 7000 सोशल आर्मी टीम बनाएगी सूबे में :आप

आप उपाध्यक्ष ने प्रेस वार्ता में कहा की आम आदमी पार्टी का लक्ष्य है हर विधानसभा से 100 सोशल मीडिया वालंटियर की टीम बनाई जाएगी ताकि पूरे उत्तराखंड में 7000 सोशल टीम आर्मी आगामी चुनावों को लेकर काम करेगी। इसलिए आप AK 7000 अभियान के तहत जल्द ही पूरे प्रदेश में 7000 लोगों की टीम बनाएगी जिसमें हर विधानसभा में 100 लोगों की टीम का लक्ष्य रखा गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post