22 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत होम आइसोलेशन चले गए थे। अब उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आ गयी है, जिसके बाद उनके होम आइसोलेशन की अवधि पूरी होने जा रही है। वह छह अप्रैल, यानी मंगलवार से एक बार फिर जनता के बीच में नजर आ सकेंगे। मंगलवार को उनका ऋषिकेश विधानसभा में भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम और इसके बाद विभिन्न अखाड़ों और गंगा परिषद के प्रतिनिधियों से मुलाकात का कार्यक्रम तय हुआ है ।



 आपको बता दें की वे बीजापुर राज्य अतिथि गृह में आइसोलेट किये गए थे और वहीं से सारे सरकारी कामकाज देख रहे थे। रविवार को उनके कोरोना टेस्ट की लगातार दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई जिसके साथ ही अब उनके आइसोलेशन की अवधि सोमवार को पूरी हो रही है। 

ऐसे में वह छह अप्रैल से एक बार फिर जनता के बीच आएंगे। इस पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने बताया कि वह छह अप्रैल को भाजपा स्थापना दिवस कार्यक्रम की श्रृखंला के तहत ऋषिकेश विधानसभा के अंतर्गत आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम में सात से आठ हजार कार्यकत्र्ताओं के पहुंचने का अनुमान का अनुमान है। जसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर बाद  हरिद्वार में सभी प्रमुख अखाड़ों और गंगा परिषद के सौजन्य से होने वाले कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। इस दौरान व अखाड़ों व गंगा परिषद के पदाधिकारियों से कुंभ को लेकर भी चर्चा करेंगे।


How to earn money from facebook in 2021 हिंदी में पूरी जानकारियां

Post a Comment

Previous Post Next Post