Headlines
Loading...
Uttarakhand का पहला ऐप बेस्ड रेडियो स्टेशन OHO RADIO : APP REVIEW Hindi Me

Uttarakhand का पहला ऐप बेस्ड रेडियो स्टेशन OHO RADIO : APP REVIEW Hindi Me

RJ kaavya के साथ अब सुनिए ओहो... और कहिए ओ हो : OHO RADIO APP REVIEW Hindi Me


उत्तराखंड का पहला डिजिटल रेडियो स्टेशन 'OHO Radio' लॉन्च हो गया है। OHO Radio का उद्घाटन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी ने किया। ‘Uttar ka puttar’ और ‘Ek Pahadi Aisa Bhi’ प्रोग्राम से रेडियो जगत और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स में अपना नाम ऊंचाइयों तक पहुंचाने वाले और उत्तराखंड की जनता के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले मशहूर  RJ kaavya ने इस ऐप बेस्ड डिजिटल रेडियो स्टेशन को स्थापित किया है। इससे पहले RJ kaavya Red FM को रेडियो जॉकी के तौर पर अपने 12 साल दे चुके हैं। 

रेड एफएम में बतौर रेडियो जॉकी बेहद ही कम वक्त में आरजे काव्य ने अपनी एक अलग पहचान बनाई। पहाड़ की कई प्रतिभाओं को RJ kaavya ने एक मंच के जरिए लोगों से रूबरू करवाने के साथ ही उत्तराखंड के सामाजिक सांस्कृतिक सरोकारों को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास भी किया। आरजे काव्य का कहना है कि 'ओहो रेडियो' के जरिए सांस्कृतिक, सामाजिक और शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के साथ मिलकर ‘सोच लोकल, अप्रोच ग्लोबल’ की मिशाल पेश करेंगे।


वहीं उत्तराखण्ड के कई जाने पहचाने चेहरे आर जे काव्य की इस पहल को सराह रहे हैं, उत्तराखण्ड के युवा शिक्षक आशीष डंगवाल का कहना है कि ओहो रेडियो उत्तराखंड के लिए माइल्ड स्टोन साबित होगा साथ उन्होंने ओहो टीम को बधाई प्रेषित की ।


 कैसे जुड़े OHO Radio से / Download OHO Radio Hindi Me

'OHO Radio ' को आप Google Play Store और iOS App Store से भी Download कर सकते हैं। इस ऐप में सबसे खास बात ये है कि Digital होने के कारण 'ओहो रेडियो' को कोई भी कहीं से भी सुन सकता है। इसके अलावा  'OHO Radio' को उस जगह भी सुना जा सकता है जहां इंटरनेट की स्पीड कम है।


OHO Radio ऐप में क्या है खास - 

देखा जाये तो यह ऐप अभी Simple User Interface के साथ आपको Easy User experience देता है , ऑल मोस्ट सभी फीचर्स Beta version में ही अभी दिखते हैं जो की समय और यूजर एक्सपीरियंस को ध्यान में रख कर जल्द ही आपको फुल फीचर के साथ दिखते नजर आएंगे।  



REPORT BY- VIVEK BHATT

EDITOR - SUBODH DANGWAL


0 Comments: