बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana ने हॉलिवुड सिंगर Rihanna को कहा ‘मुर्ख’, ट्वीटर पर हुईं ट्रेंड   



Twitter पर Hollywood singer Rihanna और भारतीय Actress Kangana Ranaut ट्रेंड हो रही हैं। दोनों के ट्रेंड होने का कारण किसान आंदोलन को लेकर समर्थन और विरोध करना है। दरअसल हॉलिवुड सिंगर रिहाना ने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट किया जिसके जवाब में कंगना रनौत ने रिहाना को मूर्ख तक कह डाला। इसके बाद दोनों ही ट्वीटर पर ट्रेंड हो रही हैं। 


रिहाना का समर्थन ट्वीट

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने दिल्ली के बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपना समर्थन देते हुए ट्वीट किया कि ‘लोग इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?’ इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest को भी दर्ज किया है। रिहाना ने ट्विटर पर अपनी बात रखी तो फौरन ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उनका जवाब देने के लिए कूद पड़ी। 



कंगना का जवाब 

रिहाना का ट्वीट कंगना को रास नहीं आया तो कंगना ने तुरंत ट्वीट का जवाब दिया और लिखा कि 'कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं वे आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे संयुक्त राज्य अमेरिका की तरह चीनी उपनिवेश बना सके, आप मूर्ख बन बैठें, आप जैसे हमारे देश को नहीं बेच रहे हैं.'



आपको बता दें कि रिहाना के ट्विटर पर दस करोड़ फॉलोवर हैं और उनके इस ट्वीट को एक घंटे में हजारों लोगों ने रीट्वीट किया। बॉलीवुड Actress Swara Bhaskar ने रिहाना के ट्वीट की प्रशंसा की है।


REPORT BY- VIVEK BHATT

EDITOR - SUBODH DANGWAL

Post a Comment

नया पेज पुराने